नोकिया का ये मॉडल हो सकता है, दुनिया का सबसे तेज एंड्राइड फोन, कभी हैंग नहीं होगा

नोकिया का ये मॉडल हो सकता है, दुनिया का सबसे तेज एंड्राइड फोन, कभी हैंग नहीं होगा
 
Samachar Nama
Author
फॉलो करें

जयपुर। किसी जमाने में नंबर वन मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी रह चुकी नोकिया इन दिनों फिर से अपने कदम जमाने की कोशिश में जुटी हुई है। नोकिया ने आखिरकार एंड्रोइड का हाथ थाम ही लिया है। इसी कड़ी में अब नोकिया 21 अगस्त 2018 को अपना सबसे तेज स्मार्टफोन Nokia Edge Pro लॉन्च करने जा रही है। बता दे कि नोकिया ने देर आए दुरुस्त आए वाली कहावत कि बिना पर अपनी गलतियों से सबक सीखते हुए अब मौजूदा एंड्रोइड बाजार में अपनी एंट्री करने के लिए कमर कस ली है।


सूत्रों की माने तो यह फोन साल 2018 का सबसे तेज गति से चलने वाला धाकड़ स्मार्टफोन बनने की काबिलियत रखता है। क्योंकि नोकिया ने कई सालों के रिसर्च के बाद इसे डिजाइन किया है। शोधकर्ताँ का दावा है कि यह फोन कितना भी इस्तेमाल कर लेने पर हैंग नहीं होगा। अगर ऐसा सच में हो पाया तो यह सीधे तौर पर रेडमी और वनप्लस जैसे फोन्स को टक्कर देगा।


नोकिया एज प्रो सुपर एमोलेड फुल एचडी डिस्प्ले की 6.0 इंच वाली स्क्रीन पर आपको फुल एचडी अनुभव देगा। वही 2.5 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर की वजह से ही यह कभी हैंग ना होने का दावा कर पाया है। इसके अलावा फोन 8GB और 6GB रैम में दो संस्करणो में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा अगर कैमरे की बात करे तो स्मार्टफ़ोन में दो मेगा एलईडी फ्लैश के साथ 42 मेगापिक्सल का हाई क्वालिटी वाला रीयर कैमरा है। अब तो आपको किसी डीएसएलआर पर पैसे बिगाड़ने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी।


दो रंगों में ब्लैक एंड ग्रे में यह स्मार्टफोन नोकिया की डूबती हुई नय्या को पार लगाने की पूरी कोशिश करेगा। बैटरी की बात करे तो लिथियम-आयन वाली 4000 एमएएच की बैटरी इसकी बाहुबली ताकत का राज होगी। वही कीमत की बात करे तो वह करीबन 35999 रुपये के आसपास रहेगी। तो नोकिया को इस आने वाले फोन के लिए बधाई, और शुभकामनाएं। हो सकता है फिर से कनेक्टिंग पीपल वाले लोगो पर लोगों का दिल आ जाएं। ये जिंदगी है यहां तो कुछ भी हो सकता है। तो फिर बताएं हमें कैसा लगा आपको यह नोकिया रिटर्न्स।

Subscribe to receive free email updates:

0 Response to "नोकिया का ये मॉडल हो सकता है, दुनिया का सबसे तेज एंड्राइड फोन, कभी हैंग नहीं होगा"

Post a Comment

Aadhar card lon yojana kyahe or Aadhar card se lon kese le puri jankari

Aadhar card lon yojana kyahe or Aadhar card se lon kese le puri jankari Relve group D ki badi jankari mate click kriye        Hello...