अगर दूध उबलकर बर्तन से बाहर गिर जाए तो इसका मतलब क्या होता है

अगर दूध उबलकर बर्तन से बाहर गिर जाए तो इसका मतलब क्या होता है

HEALTHY MAMU
Author
फॉलो करें

Third party image reference
दोस्तों कैसे हैं आप लोग मैं आशा करता हूं कि आप सब अच्छे होंगे और यह मेरी गारंटी है कि इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप और भी अच्छे हो जाएंगे क्योंकि इस पोस्ट में हम आपको एक बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं ।तो अगर आप भी उस जानकारी को पूरा प्राप्त करना चाहते हैं तो आप इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें तभी आपको पूरी जानकारी मिल पाएगी ।


Third party image reference
आपके घर में दूध तो जरूर आता होगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि अगर दूध उबलकर बाहर गिर जाए तो इसका मतलब क्या होता है ? अगर किसी के घर में बार बार दूध उबलकर बाहर गिर जाता है तो इसका मतलब है कि उस घर में केवल लड़ाई और झगड़े होते रहते हैं और उस घर में लक्ष्मी निवास नहीं करती है ।


Third party image reference
और अगर किसी के घर में कभी-कभी ही दूध उबल कर गिर जाता है यानी कि महीने में एक-दो बार तो उस घर में लक्ष्मी का निवास हमेशा होता है और उस घर में लड़ाई झगड़े नहीं होते हैं ।जानकारी अच्छी लगी तो इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें और अपने सवाल कमेंट में पूछे और इस चैनल को फॉलो जरूर करें ।

Subscribe to receive free email updates:

0 Response to "अगर दूध उबलकर बर्तन से बाहर गिर जाए तो इसका मतलब क्या होता है"

Post a Comment

Aadhar card lon yojana kyahe or Aadhar card se lon kese le puri jankari

Aadhar card lon yojana kyahe or Aadhar card se lon kese le puri jankari Relve group D ki badi jankari mate click kriye        Hello...