पेट्रोल और डीजल के दामों में बड़ा बदलाव, 7 अगस्त की बड़ी खबर

पेट्रोल और डीजल के दामों में बड़ा बदलाव, 7 अगस्त की बड़ी खबर
07 Aug. 2018 11:48
 
Bollywood Gapshap
Author
फॉलो करें
आज हम आपको पेट्रोल और डीजल के दामों में बड़े बदलाव के बारे में बताने जा रहे हैं. आजकल पेट्रोल और डीजल की कीमतों में काफी बढ़ोतरी हो रही है. ऐसा देखने से नहीं लग रहा है कि अब पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गिरावट कमी आएगी. हालांकि मोदी सरकार की तरफ से ऐसी कई योजनाएं निकलती है. लेकिन उसके बावजूद पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गिरावट नहीं होता है.


Third party image reference
लेकिन आज ही पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बड़ा बदलाव हुआ है. आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि आप सभी को पता होगा कि रोज सुबह 6:00 बजे पेट्रोल और डीजल की कीमतों में संशोधन होता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि पेट्रोल के दामों में 12 पैसे की बढ़ोतरी हुई है.


Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि डीजल के दामों में भी 12 पैसों की बढ़ोतरी हो गई है. अब दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 76.97 रूपए है. कोलकाता में 79.89 रुपए हैं. और मुंबई में पेट्रोल की कीमत 84.41 रुपए है. और चेन्नई में 79.96 रुपए हैं. वहीं दिल्ली में डीजल की कीमत 68.44 रुपए हैं. मुंबई में डीजल की कीमत 72.66 रुपए हैं. कोलकाता में 71.22 डीजल की कीमत रुपए हैं. और चेन्नई में डीजल की कीमत 72.29 रुपए हैं.


Third party image reference
उज्जवल भविष्य के लिए क्या आप मोदी सरकार को संदेश देना चाहेंगे अपनी राय दें और इस चैनल को फॉलो करिए.

Subscribe to receive free email updates:

0 Response to "पेट्रोल और डीजल के दामों में बड़ा बदलाव, 7 अगस्त की बड़ी खबर"

Post a Comment

Aadhar card lon yojana kyahe or Aadhar card se lon kese le puri jankari

Aadhar card lon yojana kyahe or Aadhar card se lon kese le puri jankari Relve group D ki badi jankari mate click kriye        Hello...