72वें स्वतंत्रता दिवस पर मात्र 1947 रुपए में मिलेंगे वीवो के फ़ोन्स, बस करना होगा यह काम

72वें स्वतंत्रता दिवस पर मात्र 1947 रुपए में मिलेंगे वीवो के फ़ोन्स, बस करना होगा यह काम
Original
 
TECHNICAL SAMACHAR 1
Author
फॉलो करें
टेक्निकल समाचार: वीवो ने इस बार देश में आज़ादी का जोश बढ़ाने के लिए एक नया ऑफर लेके आया है जिसमे उन्होंने शाओमी की तरह ही फ़्लैश सेल रखी है, जैसे शाओमी हर बार कुछ स्मार्टफोन 1 रुपए या फिर 4 रुपए में खरीदने का मौका देता है, ठीक उसी तरह वीवो ने भी आपको आज एक सुनहरा अवसर दिया है जिसमे आप उसके बेहतरीन स्मार्टफोन को मात्र 1947 रुपए में खरीद सकते है।


Third party image reference
वीवो अपनी फ्रीडम कार्निवाल सेल लेकर आया है और यह सेल 7 अगस्त से 9 अगस्त तक चलेगी, इन तीनो दिनों में वीवो के हाल ही में लांच हुए स्मार्टफोन वीवो नेक्स और वीवो V9 की सेल रखी जाएगी जिसमे आप इन्हे मात्र 1947 रुपए में खरीद सकते है, वास्तव में इनकी कीमत 45000 रुपए और 21000 रुपए है, पर बात इतनी सी है की फ़ोन रहेंगे कुछ और आप लोग है बहुत सारे तो सभी को नहीं मिल पायेगा जो ज्यादा अच्छा नेट रखेगा जिसका प्रोसेसर स्पीड ज्यादा है उतना ही ज्यादा आपका चांस बढ़ जायेगा।


Third party image reference
इसके अलावा वीवो अपने ग्राहकों को इयरफोन्स और USB केबल्स देगा मात्र 72 रुपए में, इतना ही नहीं वीवो के कुछ फ़ोन्स में आपको 4000 रुपए तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा और हां अगर आप वीवो नेक्स, वीवो V9 या फिर वीवो X21 खरीदेंगे तो आपको 1200 रुपए की कीमत वाले इयरफोन्स फ्री में दिए जायेंगे।


Third party image reference
वीवो अपने साथ एक जीरो EMI स्कीम भी लाया है जिसमे आप महंगे से महंगा स्मार्टफोन भी बिना ब्याज के लोन पर ले पाएंगे। इसी के साथ ही कुछ भी खरीदने पर फ्री कूपन भी आपको दिए जायेंगे। यह सेल वीवो के ऑनलाइन स्टोर वेबसाइट पर ही चालू होगी और शुरू होगी 7 अगस्त से जिसमे की हर रोज़ तीन दिनों तक 12 बजे ही स्मार्टफोन्स की सेल रखी जाएगी।


Third party image reference
आपकी राय:

आपको क्या लगता है कितने लोगो को यह स्मार्टफोन्स 1947 रुपए में मिल पायेगा बताना जरूर निचे कमैंट्स में और हां निचे दिए गए लाइक और फॉलो बटन को दबाना न भूले धन्यवाद।

Subscribe to receive free email updates:

0 Response to "72वें स्वतंत्रता दिवस पर मात्र 1947 रुपए में मिलेंगे वीवो के फ़ोन्स, बस करना होगा यह काम"

Post a Comment

Aadhar card lon yojana kyahe or Aadhar card se lon kese le puri jankari

Aadhar card lon yojana kyahe or Aadhar card se lon kese le puri jankari Relve group D ki badi jankari mate click kriye        Hello...