हेमा मालिनी बन सकती हैं उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री, पढ़े पूरी खबर

हेमा मालिनी बन सकती हैं उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री, पढ़े पूरी खबर

News Factory
Author
फॉलो करें
दोस्तों जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि अभी उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर इस समय विराजमान है आदित्यनाथ योगी और काफी अच्छे से प्रदेश को चला भी रहे है। लेकिन कल ही उत्तरप्रदेश की बीजेपी की एक सांसद ने बयान दिया हैं कि वो जब चाहे तब उत्तरप्रदेश की मुख्यमंत्री बन सकती हैं और ऐसा कहते ही हर जगह इनको ट्रोल भी किया जाने लगा। ऐसा उन्होंने राजस्थान के बांसवाड़ा में कहा हैं।


Third party image reference
हुआ यूँ कि वहाँ उनसे पूछा गया कि क्या आप भविष्य में उत्तरप्रदेश की मुख्यमंत्री बनाना चाहेगी या नही? इस पर उन्होंने कहा कि वो जब चाहे तब उत्तरप्रदेश की मुख्यमंत्री बन सकती हैं।साथ ही उन्होंने कहा कि वो मुख्यमंत्री बनाना नहीं चाहती हैं वरना जब भी वो चाहे तब वो मुख्यमंत्री बन सकती हैं।हेमा मालिनी का कोई पहली बार ऐसा वाकया सामने नही आया है।इससे पहले हेमा यूपी मे एक दौरे पे गई थी वहां पे गाड़ी को लेकर उनका विवाद हो गया था।


Third party image reference
उसके बाद उन्होंने कहा कि वो कोई बन्धन में नहीं बंधना चाहती हैं। उन्हें अपने श्रेत्र में काम करना काफ़ी पसन्द हैं। और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें बॉलीवुड में बनाई पहचान राजनीती में बहुत काम आई हैं हेमा के पूरे वाकये के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है।हेमा की ऐसे बयानबाजी बीजेपी के लिए मुश्किल भी साबित हो सकती है।


Third party image reference
अब आप हमें कमेंट में ज़रूर बताये कि अगर हेमा मालिनी मुख्यमंत्री बनती हैं तो क्या वे योगी से बेहतर साबित हो सकती हैं? और भी इसी तरह की पोस्ट के लिये हमें फॉलो ज़रूर करें।

Subscribe to receive free email updates:

0 Response to "हेमा मालिनी बन सकती हैं उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री, पढ़े पूरी खबर"

Post a Comment

Aadhar card lon yojana kyahe or Aadhar card se lon kese le puri jankari

Aadhar card lon yojana kyahe or Aadhar card se lon kese le puri jankari Relve group D ki badi jankari mate click kriye        Hello...